गोपालगंज

गोपालगंज में चोरो का बढ़ता आतंक, बैंक मैनेजर और किराना दुकान के घर को बनाया अपना निशाना

गोपालगंज में चोरी की वारदात काफी बढ़ गई है। यहां पर अज्ञात चोरों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर और किराना व्यवसायी के घर में जहा भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वही चोरी के दौरान मैंनेजर के घर से करीब 50 हजार रुपये नगदी और महंगे मोबाइल और कीमती लेकर फरार हो गए। जबकि इसी दौरान चोरो ने बगल के किराना व्यवसायी के घर मे भी घुसकर लाखो रुपये की संपत्ति और नगदी सहित कीमती सामान लेकर चोर फरार हो गए। घटना मोहम्मदपुर के मोहम्मदपुर बाजार की है।

बताया जाता है कि मोहम्मदपुर बाजार में जहां यह वारदात हुई है। वह जगह थाना से महज कुछ मीटर की दूरी पर ही है। पीड़ित बैंक मैनेजर का नाम सतीश कुमार कुशवाहा है। वे मोहम्मदपुर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर पद पर तैनात है। पीड़ित मैनेजर सतीश कुमार कुशवाहा ने बताया कि वे रात को घर में सोए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने उनके बैग में रखे 20 हजार रुपये नगदी, पेंट के पॉकेट में रखे करीब 7 हजार नगदी, महंगे मोबाइल और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। चोरो ने भागने के दौरान घर के बाहर पेंट और अन्य सामान फेककर फरार हो गए थे।

जबकि दूसरी घटना इसी इलाके में किराना व्यवसाई राधाकांत प्रसाद के घर पर हुई। पीड़ित राधाकांत प्रसाद के मुताबिक वे कल भी बाहर से लाखों रुपए मूल्य का परचून का सामान लाकर घर में रखे थे। इसी दौरान चोरों ने करीब डेढ़ लाख का सामान, नगदी और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। पीड़ित परिजनों के मुताबिक चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। लेकिन पुलिस मौके पर लेट से पहुंची।

बहराल चोरी इस वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!