गोपालगंज

गोपालगंज में खेल को बढ़ावा देने के लिए शहर के मिंज स्टेडियम में खेल प्रेमिओ की हुई एक बैठक

गोपालगंज में खेल को बढ़ावा देने के लिए सदर एसडीएम और एसडीपीओ के नेतृत्व में जिले के खेल प्रेमिओ के साथ शहर के मिज स्टेडियम में एक बैठक की गयी। वही इस बैठक में जिले में खिलाडियो को प्रोत्साहन देने के लिए कई खेल प्रतियोगिता कराने का निर्णय लिया गया। साथ ही बैठक के दौरान जिला स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन का चुनाव कराया गया जिसमे जिला स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष व उपाध्यक्ष सहित अन्य पदों का चुनाव कराया गया।

चुनाव में स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल, सचिव जिला परिषद सदस्य सुभाष सिंह, संयुक्त सचिव लायक हुसैन और उपाध्यक्ष राजीव सिंह को चुना गया। वहीं स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के चुनाव के साथ ही फुटबॉल एसोसिएशन का भी गठन किया गया। फुटबॉल एसोसिएशन का गठन करते हुए लायक हुसैन को अध्यक्ष, मिकू सिंह को सचिव चुना गया। साथ ही बैठक में महिला स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में डॉ एलोरा नंदी और सचिव के पद पर लायक हुसैन को चुना गया।

डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सह एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल ने बताया की जिले में खेल समिति जो लगभग बंद हो गया था। उसे दोबारा जीवित करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही सभी अलग अलग खेलो की समितियो का गठन किया गया है। जिले में फुटबॉल एसोसिएशन, क्रिकेट एसोसिएशन, जिमनास्ट एसोसिएशन सहित जितने भी खेल है। सभी खेल एसोसिएशन का गठन कर लिया गया है। इसके साथ ही आगामी 12 जनवरी से शहर के मिंज स्टेडियम में लीग मैच का शुभारम्भ किया जायेगा। जिसको लेकर ग्राउंड की तैयारी भी शुरू कर दी गयी है। सदर एसडीएम ने बताया की यह बैठक और बनाये गए सभी एसोसिएशन आने वाले दिनों में जिले के खेल प्रेमिओ के लिए एक मिल का पत्थर साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!