गोपालगंज

गोपालगंज उत्पाद विभाग की टीम ने 12 घण्टे के अंतराल में शराब की बड़ी खेप किया जब्त, 4 गिरफ्तार

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने बीते 12 घण्टे के अंतराल में शराब की बड़ी खेप ले जा रहे चार शराब माफियाओं पर बड़ी कार्यवाई की है। वही उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई में कई लाख रुपए के शराब टीम ने वाहन सहित जब्त कर लिया है।

बताया जाता है कि गुरुवार देर संध्या उत्पाद विभाग के आरक्षी निरीक्षक राजेश कुमार कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर तैनात थे। इसी बीच मिनी ट्रक लिए दो शराब तस्कर यूपी के रास्ते एनएच-28 के रास्ते गोपालगंज होते हुए मुजफ्फरपुर जाने वाले थे। इसी बीच चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग के निरीक्षक राजेश कुमार को देख मिनी ट्रक चालक भागने लगा। उत्पाद विभाग की टीम को अंदेशा हुआ कि ट्रक में अवैध रूप से सामग्री छुपाई गई है। वहीं पीछा करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने बलथरी चेक पोस्ट के आगे वाहन को रोककर जब तलाशी ली गई तो मिनी ट्रक से 78 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद हुवा। इसी बीच वाहन में सवार दो शराब तस्करो को भी उत्पाद विभाग की टीम ने दबोच लिया पकड़े गए शराब तस्कर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के मनियारी गांव निवासी बृजनंदन राय का 24 वर्षीय पुत्र मंजय राय। तो दूसरा मनियारी थाना क्षेत्र के मथूरा पुर गांव निवासी अरविंद राय का 42 वर्षीय पुत्र इंदल राय बताए जा रहे हैं।

वहीं उत्पाद विभाग टीम के आरक्षी निरीक्षक शशि भूषण सिंह ने कार्यवाही करते हुए बलथरी चेक पोस्ट के समीप से 40 बोतल देसी शराब ले जा रहे जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के नेपाल प्रसाद के पुत्र चंद्रमा प्रसाद के पास से बरामद किया। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को भी शराब के साथ जप्त कर लिया। वही उचकागांव थाना क्षेत्र के ओमप्रकाश सिंह के पुत्र तनु कुमार को भी 8 बोतल शराब के साथ उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शराब तस्कर की हीरो स्प्लेंडर बाइक को भी जप्त कर लिया गया। उत्पाद विभाग की टीम की की गई इस कार्रवाई के बाद शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!