गोपालगंज

गोपालगंज: मीरगंज में मोबाइल लूट में सफल नहीं होने पर अपराधियों ने सरेआम युवक को मारी गोली

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने युवक से पहले मोबाइल लूटने की कोशिश की और मोबाइल जब वे मोबाइल लूट में सफल नहीं हुए तो सरेआम युवक को गोली मार दी। वारदात मीरगंज थानाक्षेत्र के बिगही बैरिसाल गाँव की है। गोली लगने से घायल युवक को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा से उसे गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन यहाँ भी उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है। 20 वर्षीय पीड़ित युवक का नाम राहुल मांझी है। वह मीरगंज के बिगही बैरिसाल निवासी त्रिलोकी मांझी का पुत्र है।

बताया जाता है की वह अपने मोबाइल से बात करते हुए अपने घर वापस लौट रहा था। पीड़ित युवक जैसे ही अपने गाँव के छठ स्थान पुल के समीप पंहुचा, इसी दौरान अपाचे बाइक सवार दो अपराधियो ने पहले उससे मोबाइल लूटने की कोशिश की। जब दोनों अपराधी मोबाइल लूट में सफल नहीं हुए तब अपराधियो ने युवक को नजदीक से गोली मार दी। गोली युवक के कमर में लगी है। गोली लगने से युवक वही गिर पड़ा। बाद में फायरिंग की आवाज सुनकर जैसे ही लोग पहुचे। पीड़ित युवक को आनन-फानन में हथुआ के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा से उसकी हालत को देखते हुए गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। यहाँ घायल युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया।

पीड़ित के चाचा हरिनारायण मांझी के मुताबिक बाइक सवार दो अपराधियो ने पहले मोबाइल लूटने की कोशिश की। जब वे सफल नहीं हुए तो फायरिंग करना शुरू कर दिए।

बता दे की हथुआ अनुमंडल में हाल के दिनों पर शूटआउट की कई घटनाये हुए है। किसी भी मामले में पुलिस फायरिंग करने वाले अपराधियो की पहचान कर सकी है और न ही उनकी गिरफ़्तारी कर सकी है। आज की घटना भी पुलिस की नाकामी बताने के लिए काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!