गोपालगंज

गोपालगंज में मानव श्रृंखला की तैयारी पर भी हुई चर्चा, सभी विद्यालयों के हेडमास्टर हुए उपस्थित

गोपालगंज: राजकीय मध्य विद्यालय फुलवरिया के परिसर में बुधवार को मासिक गुरु गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें प्रखंड क्षेत्र के सभी नव सृजित प्राथमिक व मध्य विद्यालयों के प्रधानाध्यापक उपस्थित थे।

गुरु गोष्टी को संबोधित करते हुए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ललन सिंह चौहान ने कहा कि विद्यालयों में छात्रवृत्ति पोशाक राशि का इंट्री शत प्रतिशत होना चाहिए। यदि 60 प्रतिशत से कम जिस विद्यालय का इंट्री होगा इस परिस्थिति में वहां के प्रधानाध्यापक  का वेतन रोक दिया जाएगा। साथ ही निर्धारित तिथि तक यदि किसी विद्यालय का इंट्री नहीं होता है तो वहां के हेडमास्टर पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। अंत में उन्होंने आगामी 19 जनवरी को बिहार सरकार द्वारा आयोजित मानव श्रृंखला की सफलता हेतु जोरदार तैयारी करने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षक अपने क्लास में जाते समय इमानदारी से अपने कर्तव्य का पालन करें। इमानदारी पूर्वक दायित्व का निर्वहन नहीं करने वाले शिक्षकों पर भी कारवाई की जाएगी।

बैठक में बीआरपी मनोज कुमार सिंह आरती कुमारी प्रेम किशोर गुप्ता सीआरसी बासुदेव सिंह अरूण कुमार सिंह संजीव कुमार के अलावे प्रधानाध्यापकों विद्या शंकर पांडेय लालबाबू मांझी शिक्षक नेता देवेंद्र सिंह राजकुमार राम सहित अनेकों उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!