गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस की नींद हराम करने वाले कुख्यात लुट गैंग के पांच लूटेरे गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहाँ पुलिस ने कुख्यात भाला यादव सहीत लुट को अंजाम देने वाले पांच लोगों के गिरोह को गिरफ्तार किया है। इस गैंग के सरगना का मास्टर माइंड भाला यादव है। इस गैंग के पांच अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें की पुलिस को कई बार चकमा दे चुके कुख्यात अपराधि लम्बे समय से पुलिस के रेडार पर थे। तभी रात में पुलिस को सुचना मिली की ये पाँचों अपराधी नगर थाना क्षेत्र के चौरावं में किसी घटने को अंजाम देने की फिराक में हैं। एएसपी विनय तिवारी के नेत्रित्व में कई थाने के साथ पुलिस ने छापामारी कर पाँचो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है की गैंग के कुख्यात अपराधी भाला यादव के द्वारा गैंग को संचालित किया जा रहा था। भाला यादव मांझा थाना के बहोरा टोला गावं का है। इसके और चार साथी गोपालगंज के ही अलग-अलग थाना क्षेत्र के हैं।

गोपालगंज एसपी रशीद जमा ने प्रेस कांफ्रेंस कर के बताया की ये अपराधी उत्तेर प्रदेश, चम्पारण सहीत कई अलग-अलाग जिलों में भी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इनके पास से दो पिस्टल, सात जिन्दा कर्तुस, तीन चाकू सहीत तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया। एसपी ने बताया की ट्राइल के लिए एक टीम गठित की जाएगी और अपराधियों को ज्याद से ज्यादा सजा दिलवाने की कोशिश की जाएगी। वही इस बड़ी उपलब्धि के लिए छापामारी में शामिल पुलिस अधिकारीयो को भी सम्मानित किया जाएगा।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!