मनोरंजन

शाहरुख़ खान के एक सेल्फी ने साईमा को बना दिया रातो-रात स्टार

किस्मत के खेल बड़े निराले हैं, इसकी माया आजतक कोई नहीं समझ पाया। ये कब किसे फर्श पर पहुंचा दे और किसे अर्श पर ये कोई न आजतक जान सका है, न जान पाएगा। कुछ ऐसा ही हो रहा है पुणे एक फैशन इंस्टीट्यूट लड़की साइमा हुसैन मीर के साथ।

कुछ वक्त पहले तक उसे सिर्फ उसे दोस्त और परिवार के लोग ही जानते थे लेकिन चंद घंटों बाद ही ये लड़की इंटरनेट पर सनसनी बन गई है और हर कोई इसके बारे में जानना चाहता है।

दरअसल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख पुणे के एक कॉलेज में पहुंचे थे और यहां उन्होंने कुछ सेल्फी भी लीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गईं।

इनके वायरल होने के पीछे शाहरुख खान वजह नहीं है बल्कि साइमा हुसैन मीर हैं जिनको सेल्फी में देख लोग इस कदर पागल हुए कि उन्ही के बारे में जानने की होड़ लगाने लगे।

तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट आने लगे, जिनमें कोई साइमा को शादी का ऑफर देने लगा, तो कोई उन्हें मॉडलिंग और फिल्मों में आने की सलाह देने लगा।

एक शख्स ने तो ये तक लिख दिया कि वो उसका इंतजार करे और जब वो उसे मिल जाएगी तो वो उससे शादी कर लेगा। कोई इस लड़की की आंखों पर फिदा हो गया तो कोई उसकी खूबसूरती पर।

बता दें कि साइमा मूल रूप से कश्मीरी हैं और पुणे में अपने कोर्स की वजह से रह रही हैं। उनका सपना डिजाइनर बनने का है और कॉलेज में वो कई फैशन प्रोजेक्ट कर चुकी हैं।

खैर अब देखना ये होगा कि शाहरुख के साथ साइमा को काम करने का मौका मिलता है या नहीं। फिलहाल वो चंदों मिनटों में मिले इस इंटरनेट फेम को एंजॉय कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!