गोपालगंज

गोपालगंज में मानसिक रूप से विक्षिप्त 18 वर्षीय युवती ने पंखे के कड़ी में फंदा लगाकर की खुदकुशी

गोपालगंज जिला के बरौली में बुधवार की देर रात एक युवती ने पंखे के कड़ी में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुबह सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला। घटना माधोपुर ओपी के बेलसंड तिवारी टोला गांव की है। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार बेलसंड गांव के अरविन्द तिवारी की 18 वर्षीय पुत्री अंशू कुमारी बुधवार की रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब उसके कमरे का गेट नही खुला तो परिजन परेशान हो गये। उन्होंने सब कुछ ठीक नहीं होने की आशंका पर माधोपुर ओपी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने कमरा का दरवाजा तोड़ कर पंखे से लटकते शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

माधोपुर ओपी थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने बताया की युवती थोड़ी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। जिसका इलाज दिल्ली से चल रहा था। लगभग सात दिनों पूर्व उसके पिता उसे लेकर दिल्ली से आये थे। फिर वह दिल्ली जाने की जिद्द करने लगी थी। पिता के मना करने के बाद उसने देर रात खाना खाकर अपने कमरे में चली गई तथा सुसाइड कर लिया।

गौरतलब है की पिता अरविन्द तिवारी दो बेटी के इलाज को लेकर काफी परेशान थे। एक बड़ी बेटी तो मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। जबकि छोटी वाली को किडनी में स्टोन का इलाज दिल्ली से ही चल रहा है। इस बीच लगभग दो माह से पिता के साथ यह भी दिल्ली में रहती थी। सात दिनों पूर्व वह दिल्ली से लौट कर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!