गोपालगंज

गोपालगंज में व्यवसायियों ने थाने का किया घेराव, चोरी के आरोपियों की गिरफ्तार की थी मांग

गोपालगंज जिला के गोपालपुर थाना में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब आक्रोशित स्थानीय व्यवसायियों ने गोपालपुर थाने का घेराव कर लिया। आक्रोशित व्यवसायियों की मांग थी की बीते दिनों हार्डवेयर की दुकान में हुई चोरी के मामले में आरोपित किए गए लोगों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे। व्यवसायियों ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन करने की भी चेतावनी दी।

गोपल्गापुर थानाध्यक्ष अमितेश कुमार से आक्रोशित व्यवसयायियों को बड़ी मुश्किल से समझा-बुझाकर शांत किया और आश्वासन दिया है की जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है की गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार स्थित शंकर वर्णवाल की हार्डवेयर की दुकान में बीते 28 फरवरी की रात दुकान का शटर तोड़कर करीब 60 हजार रुपए नकदी की चोरी कर ली थी। चोरी की बाद पीड़ित दुकानदार के बयान पर थाने के चैनपट्टी गांव के हरिओम गुप्ता, गोल्डेन अंसारी, अनवर अंसारी व राजेश गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी । मामले में पुलिस ने मदन गुप्ता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया । लेकिन नामजद आरोपितों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!