गोपालगंज

गोपालगंज शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय को भाजपा सांसद व विधायक ने कराया तालाबंदी

प्रदेश में इंटर परिणाम से सरकार बैकफ़ुट पर नजर आ रही है तो वहीँ दुसरी तरफ गोपालगंज जिले में भाजपा सांसद और विधायक के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जन मोर्चा खोल दिया है। इन लोगो ने आज सोमवार को अपने भाजपा जिला कार्यलय से शहर के पोस्ट ऑफिस मोड़ होते हुए शिक्षा विभाग तक जम कर प्रदर्शन किया एवं जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय में तालाबंदी की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

नीतीश सरकार इससे पहले भी टॉपर घोटाले में अपनी किरकिरी करा चुकी है पर उससे सबक न लेने के बजाय इंटर की कॉपी को प्राइमरी स्कूल के शिक्षको से चेक करा दिया । इससे 70 फीसदी विद्यार्थियो के भविष्य पर ग्रहण लग गया है । इसी धांधली के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता गोपालगंज सांसद जनक चमार और बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी के नेतृत्व में सड़कों पर उतर आये और राज्य सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन किया । साथ ही साथ जमकर नारेबाजी भी किए । विधायक ने धांधली का आरोप लगाते हुए बिहार सरकार को आड़े हाथो लिया ।

सभी कार्यकर्ता सैकड़ो की संख्या में जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय पहुंचे जहाँ उन्होंने नारेबाजी के साथ ही साथ डी ई ओ अशोक कुमार के कार्यालय में ताला लगा दिया । उनका कहना है की जो विभाग छात्रो के भविष्य की रक्षा ना कर सके उस पदाधिकारी के कार्यालय का यहाँ क्या काम?

वही भाजपा सांसद जनक राम ने लालू प्रसाद यादव पर प्रहार करते हुए कहा की राज्य सरकार द्वारा साजिश के तहत बच्चों को फेल किया जा रहा है जो अशोभनीय है । महागठबंधन शिक्षा व्यवस्था को चौपट करने में जुट गया है । जिन नौजवानो पर इस देश का भविष्य टिका है जब हम उन्हीं को संजो नही पायेंगे तो यह देश कैसे आगे बढ़ेगा ? उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई भी करने को कहा । अगर ऐसा ही रहा तो पुरे देश में बिहार के शिक्षा के मान को काफी हानि व दंश झेलना पड़ सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!