गोपालगंज

गोपालगंज: अधेड़ की धारदार हथियार से काटकर हुई निर्मम हत्या, एक महिला गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर चमार टोली गांव में एक अधेड़ की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। वहीं एक महिला भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गयी। मृतक गोपालपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव के जितेन्द्र राय के पुत्र चंदन राय था।

घटना में घायल महिला गोपालपुर थाना क्षेत्र के बरनैया राजा राम के मंजय राम की पत्नी जीविका कर्मी सीनू कुमारी बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद गोपालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की छानबीन करने में जुटी है। पुलिस दोनों को घटनास्थल से उठाकर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों की टीम ने चंदन राय को मृत घोषित कर दिया। वहीं चंदन राय की मौत होने की सूचना मिलने के बाद उनके परिवार के सदस्य गोपालगंज सदर अस्पताल में पहुंच गए और जमकर बवाल काटा। परिजनों का आरोप था कि पुलिस रात में गश्त नहीं कर रही थी। इस कारण इस वारदात को अंजाम लोगों ने दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धर्मपुर चमार टोली गांव के पास चंदन राय व सीनू कुमारी बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। इसकी सूचना मिलने के बाद गोपालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। फिर दोनों को उठाकर इलाज के लिए लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल में पहुंची। जहां चंदन राय को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दोनों के बीच क्या संबंध थे इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

गोपालपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि चंदन राय की हत्या किसने की है और पूरा मामला क्या है इसकी पड़ताल की जा रही है। इस मामले में परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!