गोपालगंज

गोपालगंज में शिक्षक पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पिटाई के बाद किया हवाई फायरिंग

गोपालगंज में दबंगो ने सरकारी स्कूल के शिक्षक को जान से मारने की धमकी दी है. धमकी के दौरान दबंगो ने शिक्षक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. हालाकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है. लेकिन घटना के बाद से ही शिक्षक परिवार दहशत में है. घटना नगर थाना के एकडेरवा गाँव की है. इस मामले में पीड़ित शिक्षक ने चार लोगो के खिलाफ नगर थाना में लिखित शिकायत दर करायी है. पीड़ित शिक्षक का नाम जमशेद आलम है. वे नगर थाना के एकडेरवा गाँव के रहने वाले है.

जानकारी के मुताबिक शिक्षक अपने पिता महबूब आलम और दो बेटो के साथ कार से गाव से गोपालगंज जा रहे थे. इसी दौरान गाँव के ही कुछ युवको ने पहले उनकी कार रोकी और फिर हथियार के बल पर उसके साथ गली गलौज और मारपीट करने लगे. युवको के पास पिस्तौल भी थे. जिसके बल पर वे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. पीडित शिक्षक के मुताबिक युवको ने उसके और पिता के उपर पिस्तौल तान दिया. जिसके बाद वे डर से वहा भागने लगे. तभी पीछे से हथियार बंद युवको ने उसके ऊपर हवाई फायरिंग कर दी.

जान से मारने की धमकी और फायरिंग की वजह से क्या है. अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. वही इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है.  इस मामले में नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

2 thoughts on “गोपालगंज में शिक्षक पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पिटाई के बाद किया हवाई फायरिंग

  • Shoaib Alam

    Please take a necessary action against this. Shoaib Alam….

    Reply
  • Mushtaque Ahmad

    If these youngster not currected now by punishing they will be gangster in future.action should be taken to flash out bad eli.ents from civilized society

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!