गोपालगंज

गोपालगंज में ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए मारपीट, एक व्यक्ति की मौत

गोपालगंज जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोईनी गाँव में ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए मारपीट के दौरान पति की मृत्यु हो गई वही पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई.

सूत्रों के अनुसार गोपालगंज जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोईनी गाँव के 40 वर्षीय निवासी मुस्ताक अहमद के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले अमीर अहमद व नवाज अहमद से काफी वक़्त से थोड़े से ज़मीन को ले कर विवाद चल रहा था. इसी विवाद को ले कर आज मुस्ताक अहमद एवं अमीर अहमद व नवाज अहमद के बिच में नोक-झोक होने लगा. देखते देखते मामले ने तूल ले लिया और अमीर अहमद व नवाज अहमद ने मिल कर मुस्ताक अहमद की जम कर पिटाई कर दी. यह देख मुस्ताक अहमद की पत्नी सायरा बानो बिच बचाओ करने आई लेकिन अमीर अहमद व नवाज अहमद ने उन्हें भी नहीं बक्शा. पिटाई इतना ज्यादा हो गयी की मुस्ताक अहमद ने वही पर दम तोर दिया और दूसरी तरफ मुस्ताक अहमद की पत्नी सायरा बानो बुरी तरह से घायल हो गई. घायल अवस्था में सायरा बानो को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. लेकिन गंभीर अवस्था को देखते हुए सायरा बानो को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

मामले के सुचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और पड़ोसी अमीर अहमद व नवाज अहमद के खिलाफ़ मामला दर्ज करते हुए छानबीन में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!