बिहार

4 बच्चों के बाप के प्यार में पागल थी 14 साल की नाबालिग, प्रेमी ने खिलाया ज़हर

नाबालिग 14 साल की लड़की नगमा खातून चार बच्चों के बाप के प्यार में इस कदर पागल थी कि धोके से उसे जहर खिलाकर प्रेमी ने उसकी जान ले ली और वह समझ नहीं पाई. नगमा खातून को अपने ही गांव के चार बच्चों के बाप चंदन उरांव से प्यार हो गया दोनों चोरी छिपे मिलते और साथ जीने मरने की कसमें खाते . नगमा को जरा भी अंदाजा नहीं था कि चार बच्चों का बाप चंदन जब अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है तो उसके साथ कैसे ईमानदार रह पाएगा. घटना पश्चिम चंपारण जिले के बगहा की है अब लौकरिया पुलिस इस गुत्थी को सुलाझा रही हैं.

4 बच्चों के बाप चंदन के प्यार में  नाबालिग नगमा इतनी पागल थी कि कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी. उसके बहकावे में आकर उसके साथ फरार हो गई, जिसके बाद घर के लोगों ने दोनों को समझाकर घर वापस बुला लिया. दोनों के वापस आने के बाद गांव में पंचायत बैठी और पंचायत ने दोनों को अलग-अलग रहने का फरमान सुनाया और दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया. लड़की किसी भी हाल में घर जाने को तैयार नहीं थी और वह प्रेमी के साथ ही रहने की जिद करने लगी.

एक रात प्रेमी चंदन उसके घर मिलने पहुंच आया और दोनों ने फैसला किया कि अगर लोग, समाज शादी करने और साथ रहने की इजाजत नहीं देंगे तो हम जहर खाकर अपनी-अपनी जान दे देंगे. इसका फैसला कर दोनों ने जहर लिया और चंदन ने कहा कि पहले तुम खा लो फिर मैं भी खा लेता हूं. भोली-भाली लड़की ने जहर खाकर जान दे दी और चंदन फरार हो गया. लोगों के मुताबिक नगमा प्रेमी से दूरी नहीं सहन कर सकती थी इसीलिए उसने आत्महत्या कर ली. नगमा का शव बुधवार सुबह उसके घर से बरामद कर लौकरिया पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!