गैजेट

खुशखबरीः जियो यूजर्स के लिए 31 मार्च 2017 तक मुफ्त हैप्पी न्यू ईयर ऑफर

रिलांयस जियो के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. रिलायंस जियो के नए और पुराने ग्राहकों के लिए यह सेवा अब 31 मार्च 2017 तक मुफ्त हो गई है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरपर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने लोगों को नए साल का तोहफा देते हुए यह ऐलान किया कि जियो 4जी सिम के सभी ग्राहकों के लिए 31 मार्च तक सभी सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी.

अंबानी ने जियो के ग्राहकों के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ प्लान पेश किया है. इसमें 31 मार्च तक अनलिमिटेड डाटा, कॉल, वीडियो और वाईफाई पूरी तरह से फ्री कर दी गई हैं. 4 दिसंबर से जियो की सर्विस लेने वाले लोगों को नया प्लान मिलेगा जिसमें 31 मार्च तक सभी सुविधाएं मुफ्त होंगी.रिलायंस के वेलकम ऑफर को भी यह ऑफर मिलेगा. जिन्होंने 3 दिसंबर तक जियो 4जी सिम खरीदा होगा, उन्हें 31 दिसंबर तक वेलकम ऑफर का लाभ मिलता रहेगा. इसके बाद उन्हें अपने आप हैप्पी न्यू इयर ऑफर के फायदे मिलने लगेंगे.

अंबानी ने यह भी कहा कि अब जियो अब मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी को पूरी तरह से सपोर्ट करेगा.

रिलायंस के कर्मचारियों, ग्राहकों और शेयरधारकों को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने 500 रुपए और 1000 रुपए के नोट बंद करने के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के फैसले से देश में लोगों को फायदा होगा. इस फैसले से पीएम ने डिजिटली इनेबल्ड, कैशलेस इकॉनमी की बढ़ावा दिया है. उन्होंने कहा कि डिजिटली इनेबल्ड इकॉनमी से देश की आर्थिक रफ्तार बढ़ेगी, इससे पारदर्शिता और जिम्मेदारी आएगी.

मुकेश अंबानी ने इस मौके पर जियो मनी वॉलेट की भी घोषणा की. उन्होंने कहा कि यह हर भारतीय का अपना डिजिटल वॉलेट होगा.

रिलायंस जियो के फ्री ऑफर को 31 मार्च तक बढ़ाए जाने के बाद देश की अन्य टेलिकॉम कंपनियों के शेयर गिर गए. सूचना के तुरंत बाद बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में एयरटेल के शेयर 1.14%, आइडिया के 3.22% और रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयर 4% नीचे गिरे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!