गोपालगंज

गोपालगंज शहर से अपराध की योजना बनाते बनाते हुए पाँच अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज शहर के चिराई घर के पीछे कारगिल मुहल्ले से अपराध की योजना बनाते पांच अपराधियों को नगर थाने की पुलिस ने हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार अपराधियों में मांझागढ़ थाने के भोजपुरवां गांव का बंटी सिंह उर्फ उत्कर्ष सिंह, राहुल सिंह, गुलाब हुसैन, शहर के अरार मोड़ वार्ड नं. 28 मोहल्ले के छोटू दुबे उर्फ प्रिंस राज और सीवान जिले के तरवारा थाने के सकरा गांव का पंकज कुमार शामिल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार चिराई घर के पीछे कारगिल मोहल्ला में एक महिंद्रा स्कॉर्पियो गाड़ी में पाँच लड़के बैठ कर किसी प्रकार के अपराध की योजना बना रहे थे. नगर थाना को जैसे ही इसकी सुचना मिली तुरंत पुलिस ने छापेमारी कर पाँचों अपराधीयों को धर दबोचा. अपराधियों के पास से एक पिस्टल, एक कट्टा, तीन जिंदा गोली, दो कारतूस और छह मोबाइल फोन बरामद हुए. पुलिस ने बारामत किये सभी चीजों के साथ महिंद्रा स्कॉर्पियो को अपने कब्ज़े में ले लिया. गिरफ्तार बंटी सिंह उर्फ उत्कर्ष सिंह हथियार का कारोबारी बताया जा रहा है.

पुलिस गिरफ्तार किये गए सभी पाँच अपराधियों से पूछ ताछ कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है की आखिर किस प्रकार के अपराध करने के लिए ये पाँचों एक जगह एकत्रित हो कर योजना बना रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!