गोपालगंज

गोपालगंज में जमीन कारोबारी ने पैसे की तंगी में आकर कर ली ख़ुदकुशी

गोपालगंज जिला के बरौली थाना क्षेत्र के चकभंजन गाँव के निवासी फजले इमाम ने पैसे की तंगी में आकर ख़ुदकुशी कर ली. मृतक फजले इमाम अपने कुछ पार्टनरों के साथ रियल स्टेट का काम करते थे. इन्ही पार्टनरों के ऊपर हत्या के लिए उकसाने का आरोप उन्होंने अपने तीन पन्ने के सुसाइड नोट में लिखा है.

सूत्रों द्वारा मिली ख़बर के अनुसार फजले इमाम अपने कुछ जानने वालों से पैसा उधार ले कर कोलकाता में शमशाद अली और मनशाद अली के साथ पार्टनरशिप में रियल स्टेट का कारोबार करते थे. पिछले कुछ वक़्त से जिन लोगों से फजले इमाम ने कारोबार के लिए क़र्ज़ लिया था वो अपने पैसे वापस मांग रहे थे, लेकिन फजले इमाम के पास पैसा ना होने के कारण वो अपना क़र्ज़ नहीं चूका पा रहा था जिसके वजह से वो काफ़ी दबाव में था. उसने कई बार अपने पार्टनर शमशाद अली और मनशाद अली से अपने पैसे माँगे लेकिन अफ़सोस हमेशा ये दोनों कुछ न कुछ बहाना बना कर बात को टाल देते थे, फजले इमाम को जब पैसे वापस नहीं मिले तब उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सुसाइड नोट में फजले इमाम ने अपने दर्द की पूरी कहानी लिखते हुए अपने पार्टनरों के ऊपर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और अपने दोनों पार्टनरों के लिए ऐसी सजा की मांग की है जिससे कोई भी आदमी किसी से पैसा लेना भूल जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!