मनोरंजन

शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की फिल्म डिअर ज़िन्दगी आपकी पुरानी यादों को ताज़ा कर देगी

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान यूँ तो अब तक कई हसीनाओं के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन जब खबर आई की बादशाह अब गौरी शिंदे की अगली फिल्म ‘डिअर ज़िन्दगी’ में 23 साल की आलिया भट्ट के साथ पेअर अप हो रहें हैं तो लोग हैरान रह गए। आलिया भट्ट, किंग खान से आधी से भी ज्यादा कम उम्र की है और ऐसे में दोनों को एक साथ फिल्म में देखना यक़ीनन हैरानी की बात है। शाहरुख़ खान और अलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म ‘डिअर ज़िन्दगी’ का टीज़र ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है।

‘डिअर ज़िन्दगी’ का ट्रेलर काफी फ्रेश लग रहा है जो आपकी कई पुरानी यादों को ताज़ा कर देगी। बचपन का खेल, गोवा की छुट्टियां और कई ऐसे लम्हे जो आपको असल ज़िन्दगी का एहसास दिलाती है और शायद इसीलिए फिल्म का नाम भी ‘डिअर ज़िन्दगी’ रखा गया है। टीज़र में आलिया भट्ट और शाहरुख़ खान गोवा में हैं जहाँ आलिया कहती हैं की वो इन सबसे आज़ाद होना चाहती हैं जिसके बाद शाहरुख़ भी कहते हैं की वो भी चाहते हैं की आलिया इन सबसे आज़ाद हो जाये। आलिया और शाहरुख़ की बॉन्डिंग काफी दिलचस्प लग रही है।

ये बात तो सभी जानते हैं की हर बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होता ही है। लेकिन इस फिल्म के साथ ऐसा नहीं है। खबर है की फिल्म के कई टीज़र रिलीज़ किये जायेंगे लेकिन ट्रेलर नहीं। फिल्म में आलिया-शाहरुख के अलावा आदित्य रॉय कपूर, अली जफर, अंगद बेदी और कुणाल कपूर फिल्म में अहम रोल निभाएंगे।

फिल्म को डायरेक्ट किया है गौरी शिंदे ने जिन्होंने इसके पहले फिल्म ‘इंग्लिश विन्ग्लिश’ को डायरेक्ट किया था। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!