ब्रेकिंग न्यूज़सीवान

सिवान में दिन दहारे युवक की सरेआम हत्या, दहशत में लोग

बिहार में ऐसा लग रहा है जैसे अपराधियों के दिल से प्रशाशन का खौफ ही ख़त्म हो गया है. बात सिवान की करे तो पिछले 48 घंटों में अपराधियों ने हत्या की दूसरी घटना को अंजाम दिया है. इन दो हत्या के बाद पूरा सिवान में भय का माहौल बना हुवा है. स्थानीय लोगो का कहना है की इन घटनाओं को देखते हुए ऐसा लग रहा है की मनो अपराधियों का मनोबल अपने चरम सीमा पे पहुचा हुवा है.

सिवान में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिन दहारे नगर थाना क्षेत्र के आंदर ढाला स्थित ओवेरब्रिज के पास एक युवक को गोली मर कर हत्या कर दिया है. पुलिस ने मृत युवक का शिनाख्त कुख्यात जीतेन्द्र सोनी उर्फ़ जरलहवा के रूप में की है. जरलहवा शहर के निराला नगर का रहने वाला था जो करीब 15 दिन पहले ही आर्म्स एक्ट में जेल से छूट कर आया था. जरलहवा जीतेन्द्र दल्लू हत्याकांड में हत्यारोपी था और इस मामले में भी जेल से जमानत पर छूटा था.

मिली जानकारी के अनुसार जीतेन्द्र सोनी उर्फ़ जरलहवा स्टेशन रोड की एक चाय की दूकान पर खड़ा था तभी मोटर साईकिल सवार अपराधि आए और जरलहवा को गोली मार दी। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पे पहुच कर मृतक को सदर अस्पताल भेज दिया और जरलहवा के परिजनों को सूचित कर दिया. घटना की सुचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुचे जहाँ उनका रो-रो कर बुरा हाल था. पुलिस घटना के कारणों का पता अभी तक नहीं लगा पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!