छपरा

छपरा जाने के दौरान आईजी कुंदन कृष्णन के काफिले पर पथराव

छपरा में आपत्तिजनक वीडियो-फोटो वायरल होने के बाद मचे बवाल और लोगो के उपद्रव के बाद जिले की नाज़ुक स्थिति और इंटरनेट सेवा बंद होने और 144 धारा लागू के बाद भी जिले की स्थति को सामान्य करने की कवायद खातिर पटना से छपरा जा रहे आईजी ओपरेशन कुंदन कृष्णन के काफिले पर पथराव की सुचना है।कई पुलिस वाले भी इस पथराव में घायल हुए है। पुलिस की कई गाड़िया क्षतिग्रस्त।

मिली जानकारी के अनुसार आईजी (ऑपरेशन्स) कुंदन कृष्णन के गाड़ी पर दिघवारा के समीप आमी मंदिर मोड़ के समीप छपरा जाने के क्रम में प्रदर्शनकारियों ने किया जबर्दस्त पथराव, कई पुलिस कर्मी घायल बताये जा रहा है। घटना की शुरुआत के बाबत छपरा जाने के क्रम में आईजी साहब के काफिले में शामिल पुलिस वालों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करने वालो पर ज़बरन सड़क खाली कर काफिले की गाड़ियों को निकालने की कोशिश की तो सड़क जाम कर रहे लोग सड़क छोड़ने को राज़ी नहीं हुए।

विरोध पर उतारू लोगो पर जब गार्ड्स ने बल प्रयोग किया तो प्रदर्शन करने वाले स्थानीय लोग उग्र हो गए और जबरदस्त पत्थरबाजी करने लगे। इस उग्र पत्थरबाजी में कई पुलिस वाले घायल हो गए।इस दौरान पुलिस वालों ने भी लाठिया चटकाई। पुलिस की कम संख्या और पत्थरबाजी करते उग्र लोगो की बढ़ती तादाद को देखते हुए, आईजी साहब के सुरक्षा गार्डो ने उनको किसी तरह सरकारी गाड़ी से बहार निकाल कर बिना किसी लाइट की दूसरी गाडी पर बिठाकर किसी तरह सुरक्षित मौकाए वारदात से रवाना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!