पटनाबिहार

बिहार के पूर्व मंत्री शाहिद अली के पटना स्थित निजी आवास पर चोरी

राजधानी में कानून-व्यवस्था के चुस्त-दुरुस्त होने का पटना पुलिस का दावा हवा हवाई हो रहा है।आम आदमी की बात तो दूर पूर्व मंत्री के घर पर भी चोर हाथ साफ करने से नहीं डर रहे हैं। चोरों ने रुपसपुर थाना के रुकनपुरा आदर्श बिहार कॉलोनी स्थित पूर्व मंत्री शाहिद अली खान के मकान नंबर 2 ए में चोरी की।

चोर पूर्व मंत्री के राइफल कुछ गहने और अन्य सामान को अपने साथ ले गए। निकलते वक़्त चोरों ने पूर्व मंत्री के घर के सामने रहने वाले समस्तीपुर के एक एएसपी की चमचमाती बोलेरो देखी तो उसपर भी उनकी नियत डोल गई और चोरी की नीयत से पूर्व मंत्री के घर से चोरी टीवी को बलेरो का दरवाज़ा खोल उस में रख दिया। शातिर बोलेरो को भी साथ ले जाने के फिराक में खुट खाट कर ही रहे थे कि इसी बीच एएसपी के किसी स्टाफ ने उन्हें देख लिया। स्टाफ द्वार चिल्लाने और हल्ला होने पर चोर टीवी छोडकार भाग गए। बोलेरो का गेट खुला और टीवी देखकर तुरंत ही रूपस पुर थाने को इत्तला किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है। मामला चुकी पूर्व मंत्री के घर से जुड़ा हुआ है पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्वायर्ड को मौकाए वरदाता पर तलब किया है। वही घटना के बाबत रूपसपुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि पूर्व मंत्री पिछले कई दिनों से आवास पर नहीं थे। इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

वही घटना के बाबत जब मंत्री शाहिद अली खान से मोबाइल पर संपर्क किया गया तो पूर्व मंत्री का कहना रहा कि ये चोरी नहीं डकैती है। वही पुलिस मामले से जुड़े सुबूत का ढूंढ कर जल्द ही शातिर चोरो को गिरफ़्तार करने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!