बिहार

लोजपा ने मीडिया कर्मियों को धमकी देने पर तेज प्रताप का पुतला दहन किया

युवा लोजपा पटना महानगर अध्यक्ष कृष्णा सिंह कल्लू के नेत्रीत्व में मीडिया कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार तथा धमकी देने पर स्वास्थ्य मंत्री का पुतला दहन किया गया. लोजपा ने कहा कि जिस तरह से तेज प्रताप ने मीडियाकर्मियों पर आपतिजनक बात कही यह अपने आप में शर्मनाक है. मीडियाकर्मियों के ऊपर लगातार शोषण किया जा रहा है, कही रंगदारी तो कही हत्या जैसे अपराध लगातार बढे है.

लोजपा पटना महानगर अध्यक्ष कृष्णा सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत में मीडिया को चौथा स्तंभ माना जाता है और मीडियाकर्मियों पर बढ़ते हिंसा से सरकार की मंशा का पता चलता है. आम लोग तो छोडिये जब खुद राज्य के मंत्री मीडिया को खुलेआम धमकी दे रहे है तो मीडिया जनता की आवाज कैसे बनेगा.

उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव को तुरंत इसके लिए मांफी मांगनी चाहिय नहीं तो युवा लोजपा आन्दोलन करेगी. प्रदर्शन में कृष्णा सिंह के आलावा सुरजीत कुमार, अर्जुन यादव, संजय उर्फ़ छोटू, निखिल कुमार, चंद्रशेखर इत्यादि लोग मौजूद थे. गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल के 20 वें स्थापना दिवस समारोह में पार्टी कार्यालय में आयोजित समारोह के दौरान तेजप्रताप का गुस्सा इस कदर भड़का की उन्होंने सरेआम एक मीडिया कर्मी को मानहानि का केस करने की धमकी दे डाली. समारोह में तस्वीरें खींच रहे एक टीवी पत्रकार पर स्वास्थ्य मंत्री भड़क गये और उन पर केस करने की धमकी दे डाली. घटना के बाद पत्रकारों ने हंगामा कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!