मनोरंजन

सलमान खान और शाहरुख खान का याराना एकबार फिर परवान चढ़ रहा है

आपको फिल्म करन-अर्जुन तो याद ही होगी। जिसमें बॉलीवुड के दो दिग्गज खान सलमान खान और शाहरुख खान ने साथ में काम किया था। उस फिल्म में माँ की वजह से दोनों मिल जाते हैं। लेकिन रियल लाइफ में साइकिल पर दोनों मिले। जी हाँ, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सलमान और शाहरुख साइकिल की सवारी कर रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दोनों अभिनेताओं के फैन खूब शेयर कर रहे हैं। ये तस्वीर जाहिर करती है कि इन दोनों खानों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान और साइकिल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘भाई-भाई, बाईक बाईक, प्रदूषण को कहें न। भाई बोला माइकल लाल साइकल लाल’।

सलमान और शाहरुख पिछले दिनों बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी के बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि इन दोनों खानों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन शाहरुख खान की पोस्ट की हुई इस फोटो ने सबकुछ साफ कर दिया है। दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान अगले हफ्ते ईद के दिन रिलीज हो रही है। हाल ही में सलमान खान के रेप वाले बयान पर जब शाहरुख से प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई थी तो वो बचकर निकल गए थे। इस पुरे मामले में जब शाहरुख खान से सवाल किया गया कि क्या सलमान खान को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए, तो उन्होंने कहा, “पिछले दो साल में मैंने खुद भी बहुत-सी गलत बातें कही हैं… मैं खुद भी सही बातें नहीं करता रहा हूं, सो, मुझे नहीं लगता कि इस पर टिप्पणी करने का मुझे हक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!