गोपालगंज: प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा प्रेमी की प्रेमिका के घर वालो ने किया जमकर पिटाई

गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समईल गांव निवासी एक युवक की प्रेम प्रसंग में जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे प्रेमी युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वही पुलिस ने जख़्मी युवक को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति को गम्भीर देखते हुए डॉक्टर द्वारा बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। जख़्मी युवक मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समईल गांव निवासी स्व जगदीश दुबे के 22 वर्षीय बेटा जितेश दुबे बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि जख़्मी युवक एक लड़की से काफी दिनों से प्यार करता था। दोनों परिजनों से छुप छुप कर मिला करते थे। फोन पर बाते किया करते थे। इसी बीच दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में प्रेमिका के परिजनों को पता चल गया। आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों द्वारा दबाव देकर प्रेमी को अपने घर बुलाया और उसके प्रेमी युवक की घर में बन्द कर जमकर पिटाई की गई। पिटाई से घायल युवक की स्थिति गंभीर हो गई जिसे देख प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी और चोरी के आरोप में पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी अवस्था में युवक को बरामद किया और इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमर्जेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वही चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग के मामला सामने आया है। देर रात फोन कर घर मे चोर घुसने की जानकारी दी गई थी। जहां पहुंचने पर युवक को जख़्मी अवस्था मे पाया गया। जिसे तत्तकाल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।फ़िलहाल किसी ने अभी तक कोई आवेदन नही दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!