देश

युवती सड़क पर भागती रही बदमाश उस पर एसिड से हमला करते रहे

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की सबसे पॉश मानी जाने वाली कॉलोनी में एक दिल देहाल देने वाली घटना सामने आई है। शहर के नीलबड़ स्थित एक पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाने वाली शेलजा नामदेव नाम की युवती पर अज्ञात युवकों ने एसिड से हमला किया है। इस अटैक में युवती का कंधा और हाथ बुरी तरह झुलस गए हैं। युवती का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार ये घटना आज सुबह करीब नौ बजे की है। जब युवती रोज़ की तरह कॉलेज जाने के लिये बस स्टैंड पर खड़ी बस का इंतज़ार कर रही थी। इस दौरान कुछ देर बाद बुर्खा पहने बाइक सवार दो युवक बस स्टैंड पर पहुंचे।

उसमें से एक युवक ने पता पूछने के बहाने युवती को बातों में उलझाया। युवती पता बता ही रही थी कि अचानक दूसरे युवक ने उस युवती पर एसीड की बॉटल उढ़ेल दी।

इतना ही नहीं जब एसिड के हमले से तड़प रही युवती मदद के लिये गुहार लगाते हुए भाग रही थी तो बाइक सवार हमलावरों ने उसका पीछा करते हुए उस पर एसिड फेंका। इस हादसे में युवती के कपड़ों के साथ कंधे और हाथ बुरी तरह झुलस गए।

उस युवती की मदद के लिये आगे आई उषा मिश्रा नाम की एक महिला  और सुरेन्द्र पाल सिंह ने उसके तन को कंबल से ढंका और बिना देर किये उसे पास के ही अस्पताल ले गई। युवती का इलाज जारी है। अचानक हुए इस हमले में युवती काफी सहमी हुई है।

बताया जा रहा है कि शेलजा नामदेव मध्यप्रदेश के सिवनी जिले की रहने वाली है। और पढ़ाई के चलते वह पिछले  6 सालों से भोपाल स्थित अरेरा कॉलोनी, E-4 में रह रही है। युवती के पिता सुशील नामदेव सिवनी के बड़े व्यपारियों में से एक है।

मीडिया में मामला आने के बाद कई राजनैतिक लोग युवती का हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे। इस पूरे मामले मे पहले तो पुलिस टालमटोली करती रही लेकिन बढ़ते मीडिया के दबाव के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज किया।

मिडिया से बात करते हुए थानाअध्यक्ष रविन्द्र यादव ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की शिनाख्त जारी है। इसके अलावा शहर के हर चौराहों पर नाकाबंदी कर गहन तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!