गोपालगंज

गोपालगंज में एक ही दिन बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े दो सीएसपी संचालक को बनाया अपना शिकार

गोपालगंज में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं की वो दिनदहाड़े लूट जैसी घटना को बिना किसी डर और खौफ़ के अंजाम दे रहे है। आज शुक्रवार को बेख़ौफ़ अपराधियों ने जिले में एक नहीं बल्कि दो-दो लूट की घटनाओ को अंजाम दिया है। दोनों ही घटनाए जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रो में अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। दोनों घटनाओ में जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

पहली घटना थावे थाने के धोबवलिया बाजार स्थित सीएससी केंद्र की है जहाँ सीएसपी संचालक से बाइक सवार 6 अपराधियो ने दिनदहाड़े लैपटॉप, मोबाइल व रुपए लूट कर ली। बताया जाता है की गोपालगंज-बड़हरिया मुख्य मार्ग पर स्थित धोबवालिया बाजार पर थावे थाने के गोनियार गांव निवासी चंदन प्रसाद की ग्राहक सेवा केन्द्र है। जहा पर शुकवार को 11 बजे दिन में गोपालगंज के तरफ से दो बाइक पर सवार 6 अपराधी आए। दो अपराधी अपना बाइक चालू अवस्था मे रखा तथा चार अपराधी बाइक से उतरकर हथियार लहराते हुए दुकान में घुस गए तथा सीएससी संचालक के कनपटी पर हथियार भिड़ाकर एक लैपटॉप, एक मोबाइल और 88 हजार नगद रुपए लूट कर फरार हो गए। लूट की घटना के अंजाम के दौरान ग्राहक सेवा केन्द्र पर ग्राहकों की कम भीड़ थी। दिनदहाड़े लूट की घटना का अंजाम देने के बाद दो बाइक पर सवार 6 अपराधी बड़हरिया के तरफ हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मिथलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में थावे पुलिस पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। लूट के बाद व्यवसाई में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं दूसरी घटना श्रीपुर ओपी की है जहाँ जगदीशपुर गांव के समीप हथुआ गंडक शाखा नहर सड़क पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने फायरिंग कर एक सीएसपी संचालक से 1 लाख 61 हजार रुपए लूट लिए। लुटेरों का शिकार सीएसपी संचालक सवनहीपट्टी गांव के निवासी दीनबंधु पांडेय फुलवरिया स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपए की निकासी कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। फुलवरिया से ही उनका पीछा करते हुए बाइक सवार लुटेरों ने उन्हें जगदीशपुर गांव के समीप घेर लिया। लुटेरों ने उनके बैग में रखे गए रुपए के साथ-साथ ब्लैंक चेक भी लूट लिए। इस संबंध में सीएसपी संचालक द्वारा थाने में अज्ञात लुटेरों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!