गोपालगंज में लगा था धारा 144, फिर भी शिक्षा के मंदिर में रात भर लगे अश्लील गानों पर ठुमके

गोपालगंज: अग्निपथ योजना के विरोध-प्रदर्शन को लेकर गोपालगंज डीएम ने धारा 144 लगाई है। इसके तहत जिले में कई तरह के पाबंदियां लगाई गई है। लेकिन इन सबके बीच गोपालगंज में पुलिस से बेखबर है और पूरी रात पुलिस के नाक के नीचे शिक्षा के मंदिर में बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है।

भोजपुरी के अश्लील गानों पर ठुमका लगातीं बार बालाओं की ये तस्वीर गोपालगंज की है। जहां नगर थाने के पास स्थित एस.एस. बालिका विद्यालय में बार बालाओं की महफिल सजी है। भोजपुरी के अश्लील गानों पर थिरकती इस नचनियां पर नोट भी उड़ाएं जा रहे हैं। बताया जाता है कि 21 जून की रात सीवान से नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर रोड में बरात आई थी। रात में बरातियों और मेहमानों की मनोरंजन करने के लिए पूरी रात आर्केस्ट्रा का इंतजाम किया गया था। जिसमें 5 बार बालाओं को बुलाया गया था।

दरअसल अग्निपथ योजना के विरोध-प्रदर्शन को लेकर गोपालगंज के डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने पूरे जिले में धारा 144 लगाई है। इसके तहत कई तरह की पाबंदियां लगाई गई है। दूसरी लापरवाही एस एस बालिका प्लस-टू उच्च विद्यालय में बार बालाओं के अश्लील डांस की महफिल पूरी रात सजी रही। चंद कदम पर नगर थाना मौजूद है। पुलिस की नाक के नीचे पूरी रात अश्लील डांस कान फाडू डीजे की आवाज पर चलती रही। लेकिन इसकी आवाज उन पुलिस अवसरों तक नहीं पहुंची। पुलिस की नाक के नीचे शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं का अश्लील डांस होती रही। इस घटना के बारे में जब प्रशासन से पूछा गया तो उनका कहना है कि किसी को इस चीज की खबर नहीं है। वहीं दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है। अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सरकारी स्कूल में इस आयोजन का आदेश किसने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!