गोपालगंज

गोपालगंज: बढ़ते लूट की घटनाओं को लेकर आभूषण व्यवसायी दहशत के साए में जीने को मजबूर

गोपालगंज के थावे बाजार स्थित आभूषण दुकान में हुई लूटपाट की घटना में छह दिन बाद भी अपराधियों की पहचान नहीं हो सकीं है। जिसके कारण व्यवसायी भय के साथ अपनी अपनी दुकान बाजार में दुकान चला रहे है। लूट का उद्भेदन नहीं होने पर पूरे जिले में आभूषण व्यवसायियों ने शनिवार को अपनी दुकानें बंद रखीं थी और धरने पर बैठ गए थे। लेकिन एसडीपीओ के आश्वासन के बाद अपनी-अपनी दुकानों को खोलने का फैसला किया है। इसके बाद भी व्यवसायी 25 जनवरी को हुई घटना के बाद फिक्रमंद नजर आ रहे हैं।

स्वर्ण व्यवसायी कृष्णकांत गुप्ता का कहना है की बढ़ते लूट की घटनाओं को लेकर हम सभी आभूषण दुकानदार दहशत के साए में जी रहे हैं। किसी तरह से दुकानदारी चला रहे हैं, हम सभी डरे रहते हैं। उन्होंने कहा की थावे लूटकांड के सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और सभी सोना-चांदी व्यवसाय से जुड़े लोगों की सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

गौरतलब है की बीते 25 जनवरी को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर थावे बाजार स्थित जय मां दुर्गे नामक ज्वेलरी दुकान से करीब 80 लाख रुपए के गहनों की लूट कर ली थी। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। लेकिन गोपालगंज पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज के बावजूद 6 दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और ना ही गिरोह की पहचान की जा सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!