गोपालगंज

गोपालगंज: बच्चे का इलाज कराने जा रही महिला को बोलेरो ने रौंदा, मौके पर हुई महिला की मौत

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के कटेया पकहां मुख्य पथ पर घूरनाकुंड मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह बच्चे का इलाज कराने जा रही महिला को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे बोलेरो ने महिला को रौंद दिया। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया। वहीं घटना के बाद बोलेरो का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के समोगर गांव निवासी रामअवध जायसवाल की 49 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी अपने पुत्र प्रितम कुमार का इलाज कराने के लिए पैदल शुक्रवार की सुबह पकहां जा रही थी। अभी वे कटेया पकहां मुख्य पथ पर घूरनाकुंड मोड़ के समीप पहुंचे थे कि पकहां की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे बोलेरो पिकअप सुनीता देवी को रौंदते हुए फरार हो गया। जिससे महिला की मौके पर हीं मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज ने भेज दिया।

वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृत महिला को पांच पुत्रियां एवं एक बेटा है। जहां चार पुत्रियों की शादी हो चुकी है। मृत महिला निजी क्लीनिक में काम करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!