गोपालगंज

गोपालगंज में दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो से शराब लूटने की होड़ मामले में 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

गोपालगंज में दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो से शराब लूटने की होड़ मामले में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके ऊपर शराब से भरी बोलेरो से शराब लूटकर भागने का आरोप है। यह गिरफ्तारी उचकागांव पुलिस ने बदरजीमी बाजार से की है।

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि कल मंगलवार को उचकागांव थाना क्षेत्र के बदरजीमी गांव के समीप महैचा मोड़ पर एक बोलेरो ने साइकिल में ठोकर मार दी थी। इसी ठोकर मारने के दौरान बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। उस बोलेरो गाड़ी में भारी मात्रा में शराब लदी हुई थी। इसी शराब को लूटने के लिए भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने कुछ ही देर के अंदर शराब से भरी पूरी गाड़ी को खाली कर दिया।
इस मामले में वायरल वीडियो के आधार पर कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने कहा कि मुख्य तस्कर और कारोबारियों की पहचान कर ली गई है। उनकी और शराब लूट मामले में फरार अन्य ग्रामीणों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। एसपी ने कहा कि कुल 30 पीस शराब की बोतल को भी जब्त किया गया है।

एसपी ने कहा की पुलिस को सूचना मिली थी की कुछ शराब तस्कर बोलेरो गाड़ी से शराब निकाल रहे है। इसी सूचना के बाद पुलिस भगवान चंवर में पहुंची तभी तस्कर शराब से भरी बोलेरो लेकर भागने लगे। तभी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। फिलहाल गिरफ्तार 8 लोगों को जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!