गोपालगंज

गोपालगंज में जहरीली शराब कांड को लेकर अब सियासत भी शुरू, चिराग पासवान पहुंचे मोहम्मदपुर

गोपालगंज में जहरीली शराब कांड को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है। आज शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के नेता चिराग पासवान गोपालगंज के मोहम्मदपुर पहुंचे। यहां पर उन्होंने मोहम्मदपुर शराब कांड में मृतक के परिजनों से मुलाकात की।

परिजनों से मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। चिराग ने कहा कि जब बिहार में शराबबंदी है। तब मोहम्मदपुर में और आसपास के गांव में शराब कैसे बिक रही थी। इस शराब के पीने से जिन लोगों की मौत हुई है। उनके ही परिजनों पर मुकदमा कर उन्हें फंसाया जा रहा है। यह गलत है। सरकार की नाकामियों की वजह से बिहार में खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है। शराब की होम डिलीवरी हो रही है। इसके लिए नीतीश सरकार जिम्मेदार है। चिराग पासवान ने मृतक के आश्रितों को 25-25 लाख रुपये मुआवजा और प्रत्येक परिवार में एक एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की है।

उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामी की वजह से गरीब और दलित लोगों की मौत हो रही है। इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। और सरकार 25 लाख रुपये मुआवजा और एक सरकारी नौकरी दे। उन्होंने कहा कि शराब कांड में अब तक किसी भी अधिकारी को दोषी साबित नहीं किया गया है न ही उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!