कोटा में इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे बिहार के छात्र की हत्या

मेडिकल इंजीनियरिंग की तैयारी खातिर मुल्क में कोचिंग हब के तौर पर जाना जाने वाला राजस्थान के कोटा शहर में बिहार के एक छात्र की हत्या कर दी गई है। वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। दोनों ही युवक घायल और मृतक लड़का सत्यनारायण मूल रूप से नवादा के ही रहने वाले बताये जा रहे है।

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार शहर के महावीर नगर थाना इलाके में गुरुवार रात को दो छात्रों पर कुछ युवकों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। इससे एक छात्र की उपचार के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। वही दूसरे छात्र का उपचार न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। स्थिति गंभीर बनी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महावीर नगर द्वितीय स्थित एक मेस में रात को कुछ छात्र खाना खा रहे थे।इसी दौरान 50-60 युवक बाइक व अन्य वाहनों पर आए फिर चश्मदीदों मुताबिक दोनों गुटों के बीच एक लड़की को लेकर हो रही बहस झड़प में बदल गई। दो छात्रों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हंगामा होने के बाद आस-पास के लोग एकत्रित हुए तो हमलावर भाग गए।

एक छात्र को लेकर स्थानीय लोग लेकर तलवंडी स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। जहां खून अधिक बहने से उसकी मौत हो गई।मृतक की पहचान बिहार के नवादा निवासी प्रिंस उर्फ सत्यार्थ (18) के रूप में हुई है। वहीं न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती दूसरे छात्र की पहचान बिहार के संदीप के रूप में हुई। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। दोनों कोचिंग छात्र बताए जा रहे हैं। मामले में दर्जन भर से ज्यादा छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!