बिहार

जदयू एमएलसी मनोरमा देवी फरार, जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

हत्या के आरोपी को बचाने के आरोप में पार्टी से निकाली गईं बिहार विधान परिषद की सदस्य मनोरमा देवी पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। मनोरमा देवी के खिलाफ बिहार सरकार ने शराब निषेध कानून का उल्लंघन करने के आरोप में अरेस्ट वॉरंट जारी किया है और वॉरंट जारी होने के बाद मनोरम देवी लापता चल रही हैं। मनोरमा का बेटा रॉकी यादव 12वीं कक्षा के छात्र की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। स्टेट एक्साइज डिपार्टमेंट के निर्देशानुसार बिहार में शराब पीना, रखना और बेचना एक अपराध है। सोमवार को गया में एमएलसी के बेटे की तलाशी के दौरान एपी कॉलोनी स्थित घर गई पुलिस को 6 इंडियन मेड फॉरन लिकर की बोतलें मिली थीं।

सिंह ने कहा कि मनोरमा देवी से पार्टी ने इस बाबत स्पष्टीकरण मांगा है। इसका जवाब मिलने पर पार्टी विचार करेगी कि उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जदयू नेता के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने गया से करीब 25 किलोमीटर दूर बोधगया से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। रॉकी ओवरटेक करने पर एक प्रमुख कारोबारी के पुत्र आदित्य सचदेव की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी है। इसी मामले में उनके पति बिन्दी यादव को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। रॉकी की तलाश के क्रम में पुलिस ने मनोरमा देवी के आवास पर छापा मारा था।

पुलिस का कहना है कि उनके आवास से शराब की बोतलें बरामद हुई थीं। गौरतलब है कि राज्य सरकार ने बिहार में गत 5 अप्रैल से पूर्ण शराबबंदी लागू कर रखी है। ऐसे में अपने ही विधान पार्षद के घर से शराब बरामदगी को जदयू ने गंभीरता से लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!