गोपालगंज: शराब लदी एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, चालक गिरफ्तार

गोपालगंज: कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी कुचायकोट पथ पर पहाड़पुर गांव के पास शराब लदी एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिर गई। इस दौरान कार का पीछा कर रहे उत्पाद विभाग की टीम ने कार छोड़ कर भाग रहे तस्कर को पानी मे दौड़ाकर पकड़ लिया। गिरफ्तार किए गए तस्कर ने बताया कि जब्त शराब हरियाणा के रोहतक से लाई जा रही थी। जिसे बिहार में मंगाने वाला तस्कर को रास्ते मे सौपना था। उत्पाद विभाग की टीम ने गड्ढे में गिरी कार को क्रेन से निकलवा कर शराब सहित कार जप्त कर लिया। कार में भारी मात्रा में टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब होने की बात बताई जा रही है।

बताया जाता है की बलथरी चेक पोस्ट पर तैनात उत्पाद निरीक्षक प्रकाश चंद्र को गुप्त सूचना मिली कि शराब की खेप कुचायकोट पहाडपुर पथ से होकर जिले में लायी जा रही है। उन्होंने तुरंत एसआई राजेश कुमार व धनंजय कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर करवाई शुरू कर दी। उत्पाद विभाग की टीम ने बलथरी गांव के पास से एक संदिग्ध कार का पीछा करना शुरू किया। वही पहाड़पुर गांव के तरफ से दूसरी टीम ने घेराबंदी कर दी। शराब तस्कर अपने को आगे से घिरा देख कर कार को तेजी से पीछे लेकर भागने लगा। पहाड़पुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिरी गई। मौके पर पहुंचे उत्पाद विभाग की टीम ने कार से निकल कर भागने का प्रयास कर रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक हरियाणा के भिवानी जिला के लोहास थाना के आजमपुर गांव का निवासी संदीप कुमार बताया जाता है।

वहीं दूसरी तरफ हरियाणा से मोतिहारी लेकर जा रहे संदीप, रंजीत और अभय नाम के तीन शराब कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह हरियाणा से शराब लेकर मोतिहारी सप्लाई करने जा रहे थे। तभी उत्पाद पुलिस ने इनको पकड़ लिया। इनके पास से 50 कार्टून विदेशी शराब पकड़ी गई है। इसमें एक व्यक्ति वाहन मालिक है। जिसकी गाड़ी में यह शराब जा रही थी। यह लग्जरी कार जो बिहार नंबर की गाड़ी है इसमें अंदर कई झोले में भरकर शराब रखी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने पकड़ा है और इन लोगों से पूछताछ करने के बाद इन पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!