गोपालगंज

गोपालगंज में रोज़ कोरोना के नए मामले आने के बाद जिला प्रशासन सख्त, चला मास्क जांच अभियान

गोपालगंज में कोरोना के मामले जैसे-जैसे सामने आ रहे हैं। जिला प्रशासन भी वैसे ही सख्त हो रहा है। जिले में सभी दुकानों को शाम को 7 बजे के बाद बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी मंदिरों और मस्जिदों को पूजा और नमाज के लिए बंद कर दिया गया है। लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दी जा रही है। डीएम ने लोगो से बेवजह सार्वजनिक स्थलो पर नहीं आने की अपील की है।

जिला प्रशासन के द्वारा लोगों से मास्क पहनकर और जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलने की हिदायत दी जा रही है। बावजूद इसके कुछ लोग बिना मास्क और बिना काम के ही बाजारों में पहुंच रहे हैं। और उन लोगों के द्वारा बेवजह भीड़ भी लगाया जा रहा है। जिसको लेकर डीएम के निर्देश पर सदर एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने पूरे शहर में मास्क चेकिंग अभियान चलाया। और इस दौरान मास्क नहीं पहनने वालों की पिटाई भी की गई।

दरअसल गोपालगंज में रोज कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। जिले में रोजाना डेढ़ सौ से 2 सौ के करीब नए एक्टिव केस सामने आ रहे हैं। जिसके बाद डीएम ने लोगों से हर हाल में मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की हिदायत दी है। बावजूद इसके कुछ लोगों मनमानी कर रहे है। इसको लेकर समय-समय पर जिला प्रशासन के द्वारा मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज सदर एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा शहर के जंगलिया चौक, अंबेडकर चौक, पोस्ट ऑफिस चौक सहित सभी जगहों पर मास्क नहीं पहनने वाले ठेला चालकों और लोगों की पिटाई की गई। पुलिस की पिटाई से लोगों में हड़कंप मच गया। और लोग इधर-उधर भागने लगे।

बता दें कि गोपालगंज में वर्तमान में करीब 600 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद जिला प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!