बिहार

सुपौल में दो बीडीओ अपराधियों के निशाने पर, मिली जान से मारने की धमकी

पुरे सूबे में अपराधी बेख़ौफ़ नजर आ रहे है।हालात का अंदाज़ा इससे लगाया जा सकता कि किसी भी घटना को अंजाम देने से नहीं कतराते है। वर्त्तमान में   बिहार में लूट अपराध हत्या घटना  लगातार बढ़ते जा रही है।

हालात का अंदाज़ा इससे लगा सकते है की अब अपराधी आम लोगो को छोड़ सरकारी अधिकारी को भी धमकी दे रहे है। सुपौल में पदास्थित सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार आर्य गौतम ने बताया की जब वे अपने ऑफिस में कार्य कर रहे थे तभी उसी समय अज्ञात नंबर से 7257972071 नंबर उनके सरकारी नंबर से फ़ोन आया और एक लाख की फिरौती की मांग की गई। साथ ही नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई। बीडीओ ने बताया की घटना के बाद से ही वो और उनके परिजन भयभीत है और किसी अनहोनी की आशंका से डरे सहमे है। इसी वजह से कोई भी सरकारी काम काज नहीं कर पा रहे है। मामले को लेकर बीडीओ ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया पुलिस मामले की जाँच में जूट गई है।

अभी एक मामला अभी पुलिस सुलझा नहीं पाई थी तब तक अपराधियों ने पिपरा प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रीमती ज्योति गामी को भी एक व्यक्ति ने धमकी मिल गई। बकौल गामी उनके सरकारी नंबर पे किसी अंजान ने मोबाइल नंबर 7053108626 से फ़ोन किया । दो बार फ़ोन किया गया और फ़ोन करने वाले ने गामी के साथ गली गलौज किया और जान से मारने की धमकी भी दी। फ़ोन पर हुए इस धमकी भरे दुर्व्यवहार से व्यथित ज्योति ने मामले की प्राथमिकी पिपरा थाने  में दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जाँच में जूट गई है धमकी देने वाले ने अपना नाम रविंद्र बताया है। घटना के बाद से सबसे बड़ा सवाल है यह उठता है कि जब अधिकारी को धमकी मिलेगी तो आम लोग के कल्याण का काम पूरी मुस्तैदी से कैसे कर पाएंगे। वही जब सरकारी अधिकारी सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा कैसे हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!