गोपालगंज

गोपालगंज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजयुमो ने रक्तदान शिविर का आयोजन

गोपालगंज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं। सदर अस्पताल परिसर में रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन कर 30 यूनिट रक्तदान किया। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इस बार 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कोई भव्य आयोजन नहीं होगा। इसको लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा सेवा सप्ताह का आयोजन कर रही है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता 14 से 21 सितंबर तक पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने का ऐलान कर रखा है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी लोगों को निरंतर जागृत करने का कार्य कर रहे हैं चाहे वह स्वच्छता का क्षेत्र हो, रक्तदान के प्रति जागृत करने की हो बात हो, लोकल के लिए वोकल के प्रति जागरूकता या आमजन गरीब लोगों की सेवा, पर्यावरण की सुरक्षा के निमित्त निरंतर कार्यक्रम कर लोगों को जागरूक कर रही हैं। जिससे करोड़ों लोग प्रेरित हो रहे हैं और यह सोच भारतीय जनता युवा मोर्चा भी रखती है।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री का 70 वां जन्मदिन बड़े की धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसे मोर्चा के कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं। इस दौरान रविवार को सदर अस्पताल परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन कर 30 यूनिट रक्तदान किया गया। रक्तदान करने वालों में आर्दश पराशर, रितेश सिंह, विशाल पटेल, रोहित शर्मा, राजीव कुमार पलटू, राजकरण गुप्ता, रवि सिंह, राजू बरनवाल, आर्दश सिंह, अंकेश कुमार, राजेंद्र यादव, अमन पाण्डेय, अरविद कुमार सहित कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!