गोपालगंज

गोपालगंज में कटेया के करमैनी चंवर के पोखरे में नहाने के दौरान डूबने से किशोर की हुई मौत

गोपालगंज में पिछले कई दिनों से रुक-रुक कर हो रही तेज बारिश से सभी नदी नाले उफान पर हैं। वही पोखरें भी बारिश की पानी से भरे हुए हैं। जिससे कई जगहों पर किसानों के फसल डूबने से उनके अरमानों पर पानी फिर चुका है तो कई जगहों पर अपने आशियाने को छोड़ लोग दूसरी जगह शरण ले रहे हैं। वही बाढ़ के पानी में डूबने से कई लोगों की मौत की खबरें भी आ चुकी हैं। एक ऐसी ही घटना थाना क्षेत्र के करमैनी चंवर के पोखरे में नहाने के दौरान डूबने से 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के पड़रिया पंचायत के करमैनी गांव निवासी उपेंद्र प्रजापति का 16 वर्षीय पुत्र विकास प्रजापति अपने कुछ दोस्तों के साथ रविवार की सुबह घास काटने के लिए करमैनी चंवर में गया हुआ था। वापस लौटने के क्रम में चंवर के पोखरे में सभी नहाने लगे। पोखरे में पानी की अधिकता होने से विकास प्रजापति पोखरे में डूब गया। उसके साथी कुछ देर इंतजार करने के बाद चिल्लाते हुए गांव की तरफ दौड़े।वहीं ग्रामीणों की मदद से किशोर को पोखरे से बाहर निकाला गया। आनन-फानन में परिजनों ने युवक को रेफरल अस्पताल कटेया लाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

बता दें कि मृतक अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। उसकी दो बहनें प्रीति कुमारी एवं जुली कुमारी उससे छोटी हैं। इकलौते पुत्र खोने से मां बाप रोते-रोते अचेत हो जा रहे हैं तो भाई-बहन के पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन से एक दिन पूर्व भाई की मृत्यु से दोनों बहने भी सदमे में है।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!