गोपालगंज

गोपालगंज: डॉक्टर के क्लीनिक पर हुए गोलीबारी के बाद व्यवासाईयों ने दुकाने बंद कर की आगजनी

गोपालगंज के बिशम्भरपुर थाना के सिपाया ढाला के समीप बाजार में डॉ रामेश्वर प्रसाद के क्लीनिक पर हुए देर शाम गोलीबारी मामले में आज व्यवासाईयों ने दुकानो को बंद कर आगजनी किया तथा डॉक्टर सहित अन्य व्यवासाईयों को सुरक्षा देने की मांग की तथा बदमाशो को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। वही अपराधियो ने डॉक्टर के केबिन में घुस कर अत्याधुनिक हथियार निकाल कर डॉक्टर को मारने का धमकी दिया।

आपको बतादे की जिले के बिशम्भरपुर थाने के सिपाया ढाला के पास बदमाशो ने डॉ रामेश्वर प्रसाद के क्लीनिक पर अंधाधुंध फायरिंग की। पूर्ब में अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी की मांग की थी, नही देने पर गोलीमार कर हत्या करने की धमकी भी दी थी। आपको बतादे की जिले में इन दिनों लगतार गोलीबारी की घटनाए हो रही हैं जिससे व्यवासाईयों के साथ साथ आमलोगों में दहसत का माहौल कायम हो गया है। आये दिन पैसे की लूट एवम हत्या गोलीबारी की घटनाए हो रही है। साथ ही अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहसत फैला रहे है।

वही डॉ रामेश्वर प्रसाद ने बताया कि मरीज़ दिखाने के बहाने दो लोग अंदर आये और कार्बाइन निकाल कर मेरे उपर तान दिए और रंगदारी की मांग करने लगे तथा मुझे खिंचकर बाहर निकालने लगे। कामयाब नही होने पर फायरिंग करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए चले गए।

वही थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है और छापेमारी जारी है। बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!