गोपालगंज

गोपालगंज: फुलवरिया में पोखर में नहाने गया नौ वर्षीय किशोर की डूबकर हुई मौत, परिजनों में कोहरा

गोपालगंज के फुलवरिया थाने के सहायक श्रीपुर ओपी क्षेत्र के सवनही गोपालपुर गांव में दोस्तों के साथ पोखर में नहाने गया एक नौ वर्षीय किशोर की डूबकर मौत हो गई। मृतक किशोर सवनही गोपालपुर गांव निवासी दिलशाद अहमद का नौ वर्षीय पुत्र फहद अहमद बताया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार फहद अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव के पड़ोसी माधोमठ कंठी गांव स्थित एक पोखर में नहाने गया था। जहां नहाने के दौरान उसकी डूबकर मौत हो गई। फ़हद के दोस्तों ने गांव में जाकर जब तक लोगों को इसकी सूचना दी। उस समय तक काफी देर हो चुकी थी। सवनही गोपालपुर व माधोमठ कंठी गांव के सैकड़ों लोगों ने पोखर से फहद को निकालकर इलाज हेतु स्थानीय मरछिया देवी रेफरल अस्पताल फुलवरिया लाया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के पश्चात सदर अस्पताल गोपालगंज के लिए रेफर कर दिया। जहाँ परिजनों ने आनन-फानन में फ़हद को लेकर सदर अस्पताल के लिए निकल गए। जहां रास्ते में ही फ़हद ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में चीख चित्कार मच गई।

मृतक फहद अहमद का पिता दिलशाद अहमद अपने परिवार के  भरण-पोषण हेतु खाड़ी देश में नौकरी करते है। फहद चार बहनों व दो भाइयों में से सबसे छोटा था। फहद की मौत के कारण पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वही अपने पुत्र की मौत पर मां रेयाजुन नेशा रोते-रोते बेसुध हो जा रही है। मृतक फहद के चारों बहने व भाई का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!