गोपालगंज

गोपालगंज: भूख और प्यास से सडक किनारे बेहोश होकर गिरा प्रवासी मजदूर, सदर अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज: दिल्ली से 8 दिन पहले चला मजदुर भूख और प्यास से इस कदर परेशान हुआ की कमजोरी से वह चलते चलते बेहोश हो गया. पीड़ित युवक को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा उसका इलाज कराया जा रहा है. पीड़ित सहरसा जिले का रहने वाला है और वह दिल्ली में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था. पीड़ित युवक का नाम गोलू कुमार है. वह बिहार के सहरसा जिले के डीबी रोड का रहने वाला है.

पीड़ित गोलू ने बताया की वह भी लॉक डाउन की वजह से परेशान था. वह दिल्ली में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था. वहा काम ठप्प होने के बाद वह कई दिनों से पैसे की तंगी से जूझ रहा था. जब खुद के पास खाने की समस्या हो गयी तो वह दिल्ली से अकेले ही पैदल सहरसा के लिए चल दिया. वह आज 8 दिनों से भूखे प्यासे चल रहा था. रास्ते में उसे कही कही खाने के लिए मिला था. लेकिन वह उसके बाद भी भूखा था. कई दिनों तक भरपेट खाना नहीं खाने और प्यासे चलते रहने की वजह से वह आज गोपालगंज नगर थाना के यादोपुर चौक के समीप अचानक चलते चलते बेहोश हो गया.

बेहोशी की सुचना स्थानीय लोगो ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालो को दी. सुचना मिलते ही नगर थाना पुलिस ने युवक को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहा युवक का इलाज किया जा रहा है. अब उसे होश आ गया है. लेकिन उसके चेहरे और शरीर को देखकर कमजोरी का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है.

सदर अस्पातल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ अमर कुमार ने बताया कि युवक का खाली पेट रहने से उसका बीपी लो हो गया है. उसके शरीर में पानी की भी कमी हो गयी थी. जिसे सलाईन वाटर चढ़ाया जा रहा है. अभी भी कमजोरी है. उसका इलाज कराने के बाद ट्रेन से उसके गृह जिले सहरसा भेज दिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!