गोपालगंज

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या, 6 पर एफआईआर

गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के बरवां मठ के पास शनिवार की सुबह कटेया थाना क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के करीबी  ठेकेदार शंभू मिश्रा  की हथियार बंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त वो अपने निवास स्थान पर योगा कर रहे थे। इस मामले में ठेकेदार के परिजनों ने 6 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस हत्या में शामिल नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार उचकागांव थाना क्षेत्र के बरवां मठ के पास शनिवार की सुबह कटेया थाना क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी  ठेकेदार शंभू मिश्रा कई वर्षों से बरवा मठ के समीप रहते थे। शनिवार को अपने घर के बाहर योगा कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और फायरिंग करनी शुरू कर दी। जान बचाने के ठेकेदार बाहर की तरफ भागे इसी दौरान बदमाशों ने दौड़ा का गोलियों से भून डाला। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

हत्या के बाद पुलिस ने मृतक के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं पुलिस की देख रेख में अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि 15 साल पहले मृतक के बेटे की भी हत्या कर दी गई थी।वहीं भाजपा नेता के भाई का सरकारी गार्ड क्लोज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!