गोपालगंज

गोपालगंज: लाँक डाउन का उल्लंघन कर मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर पर चला पुलिस का डंडा

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के बहेरवा बाजार में लाँक डाउन का उल्लंघन कर मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर पर सोमवार को जम कर प्रशाशन का डंडा चला.

बताया जाता है कि डॉक्टर नेशार अहमद यूपी से आकर बहेरवां बाजार में मरीजों का इलाज कर रहे थे. इसकी सूचना मिलते ही बीडीओ डॉ आनंद कुमार विभूति के नेतृत्व में पंचदेवरी पिकेट प्रभारी सुनील कुमार, एएसआइ प्रदीप कुमार, जेएसएस विशाल सिंह, पीओ अनिल सिंह सहित कई पदाधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गये. पुलिस ने डॉक्टर की जमकर धुनाई की. वहां इलाज कराने आये मरीजों को पीएचसी में भेज दिया गया. इसके बाद बहेरवा, पंचदेवरी व जमुनहा बाजार में पदाधिकारियों की टीम ने दर्जन भर प्राइवेट क्लीनिकों पर छापेमारी की. जमुनहा बाजार में कई क्लीनिकों पर मरीज पहुंचे थे. हालांकि, अन्य किसी क्लिनिक पर डॉक्टर इलाज करते नहीं पाये गये. पदाधिकारियों ने क्लीनिकों पर पहुंचे मरीजों से पूछताछ की तथा सबको इलाज के लिए पीएचसी भेज दिया. दवा दुकानों के लाइसेंस भी जांच किये गये.

छापेमारी से पूरे दिन हड़कंप मचा रहा. बीडीओ ने बताया कि कुछ झोला छाप डॉक्टर अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. बार-बार मना करने के बावजूद लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. इन सभी डॉक्टरों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!