गोपालगंज

गोपालगंज के 35 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना आया पॉजिटिव, एम्बुलेंस से पटना के पीएमसीएच रेफर

गोपालगंज के 35 वर्षीय एक व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव आया है। पीड़ित युवक थावे प्रखंड के बेदुटोला गाँव का रहने वाला है। पीड़ित युवक को बीती रात एम्बुलेंस से पटना के पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि उसके घर के आधा दर्जन सदस्यों को एम्बुलेंस से गोपालगंज के विवाह भवन में बनाये गए आइसोलेशन सेण्टर में रखा गया है। इसके साथ ही बेदुटोला गाँव को सील कर दिया गया है। गाँव में जाने वाले सभी रास्तो को बंद कर दिया गया है और इसके साथ ही गाँव में जिला प्रशासन के द्वारा लोगो से उनके घरो में ही बंद रहने की अपील की जा रही है। इस गाँव में लगातार पुलिस और मेडिकल की टीम तैनात है। यहाँ लोगो को लॉक डाउन के दौरान बाहर नहीं निकलने की सलाह दी जा रही है। जिसके द्वारा इस लॉक डाउन का उलंघन किया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी।

बता दे की पीड़ित युवक दुबई से एक सप्ताह पूर्व गोपालगंज में आया था। स्वदेश वापस लौटने के बाद ही उसे घर में आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गयी थी और कल रात करीब 10 बजे पटना से गोपालगंज जिला प्रशासन को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी गयी। जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया और गांव को सील कर दिया गया।

सदर एसडीएम के मुताबिक गाँव के तीन किलोमीटर के दायरे को भी सील कर दिया गया है। जबकि गोपालगंज विवाह भवन में बनाये गए आइसोलेशन वार्ड में 60 लोगो को रखा गया है। प्रतिदिन लोगो को इसमें भर्ती कराया जाता है। जबकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है। तब उन्हें घर भेज दिया जाता है। गोपालगंज शहर के विवाह भवन और उचकागांव के बलेसरा नवोदय स्कूल दो जगहों पर जिले में आइसोलेशन सेण्टर बनाया गया है। जहा लोगो को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!