गोपालगंज

गोपालगंज नगर परिषद ने शहर के कचहरी रोड व जादोपुर रोड से अतिक्रमण हटाने का चलाया अभियान

गोपालगंज शहर के पोस्ट ऑफिस चौक से लेकर मौनिया चौक व जादोपुर रोड में शुक्रवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। सड़क किनारे लगाए गए ठेले व खोमचों के साथ-साथ दुकान के आगे किए गए अतिक्रमण को जेसीबी से हटवाया गया। अभियान में नगर परिषद के ईओ सुनील कुमार, सदर सीओ विजय कुमार सिंह आदि थे। शहर के पोस्ट ऑफिस चौक से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई। इसके बाद जिला प्रशासन की टीम कचहरी रोड होते हुए मौनिया चौक पहुंची। शहर के मौनिया चौक पर स्थित एक होटल के सामने से भी अतिक्रमण हटाया गया। मौनिया चौक से जब अतिक्रमण हटवाने के लिए टीम जादोपुर रोड की ओर बढ़ी की वहां के दुकानदारों में अफरातफरी मच गई।

उधर सड़क किनारे सजा कर रखे सामानों को समेटना शुरू कर दिया। कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में अफरातफरी का माहौल रहा। सदर सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि आगे भी सड़क किनारे अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सदर सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि शहर की सड़कों पर आए दिन लगने वाली जाम की समस्या से निजात पाने के लिए सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल के निर्देश पर शुक्रवार को कचहरी रोड व जादोपुर रोड से अतिक्रमण हटाया गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान जेसीबी व कर्मियों ने सड़क के किनारे लगाए गए सैकड़ों दुकानों को हटाया गया। इस दौरान सड़क की जमीन में मौजूद कई दुकानों के काउंटर को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान जादोपुर रोड में भी नगर परिषद के द्वारा अतिक्रमण हटाने का कार्य मौनिया चौक से शुरू किया गया। जादोपुर रोड में सड़क पर खड़ी दर्जनों वाहनों को भी नगर परिषद ने जब्त कर लिया।

One thought on “गोपालगंज नगर परिषद ने शहर के कचहरी रोड व जादोपुर रोड से अतिक्रमण हटाने का चलाया अभियान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!