गोपालगंज

गोपालगंज: शराब बेचने वालों की पुलिस को दी सूचना, शराब माफियाओं ने तलवार से कर किया हमला

गोपालगंज में शराब बेचने की शिकायत करने पर शराब माफियाओ ने शिकायत करने वाले व्यक्ति के ऊपर जहा जानलेवा हमला कर दिया। वही इस हमला के दौरान बीच बचाव करने आये परिजनो को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। घटना बरौली प्रखंड के माधोपुर ओपी के मोहम्मदपुर नीलामी गाँव की है। दोनों घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल मेव भर्ती कराया गया है। जिसमे मनोज कुमार तिवारी और सुमित कुमार तिवारी शामिल है।

पीड़ित मनोज कुमार तिवारी ने बताया की उनके गाँव में ही कुछ दबंगों के द्वारा शराब की बिक्री की जाती है। इसी बिक्री की शिकायत और सुचना उनके द्वारा बरौली थानाध्यक्ष को दी गयी थी। सुचना देने से नाराज शराब माफियाओ ने उनके उपर तलवार और लाठी डंडो से हमला कर दिया। पीड़ित के मुताबिक वे बरौली बाजार से सब्जी खरीदकर अपने गहर वापस लौट रहे थे। तभी आधा दर्जन से ज्यादा लोगो ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। हमला के दौरान जब पीड़ित परिजन बीच बचाव करने आये तो उनके ऊपर भी तलवार से हमला कर दिया गया। इस हमले में एक ही परिवार के दो सदस्य घायल हो गए है। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

माधोपुर ओपी थानाध्यक्ष ने बताया की इस मामले में 7 लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। दो अरोपियो को गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही अन्य अरोपियो के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!