गोपालगंज

गोपालगंज सदर अस्पातल के इमरजेंसी वार्ड में नशे में धुत युवक बकरी और कुत्ता का इलाज कराने पहुंचे

गोपालगंज सदर अस्पताल में होली के दिन उस समय अफरातफरी मच गयी, जब नशे में दो युवक बकरी और कुत्ता का इलाज कराने के लिए इमरजेंसी वार्ड में पहुंच गये. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दोनों युवक बेड पर कुत्ता और बकरी को सुला दिये और डॉक्टर से मरीज को छोड़कर जानवरों की इलाज करने की जिद करने लगे. जब डॉक्टर ने कुत्ता और बकरी का इलाज करने से इनकार किया तो दोनों नशे में चूर युवक डॉक्टर से उलझ गये.

आखिर कार ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने इस मामले की जानकारी एसपी मनोज तिवारी को दिया. सुचना मिलते ही एसपी ने सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय को सदर अस्पताल भेजा. अधिकारियों को आते देख कुत्ता लेकर एक युवक फरार हो गया, जबकि बकरी का इलाज कराने पर अड़े युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पूछताछ के लिए थाना लाया गया. हालांकि, पुलिस ने बुधवार को पीआर बांड भरवाने के बाद आरोपित युवक को छोड़ दिया.

वहीं इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर कैसर जावेद ने मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जख्मी हालत में कुत्ता और बकरी को इमरजेंसी वार्ड में लाये जाने और बेड पर सुला दिये जाने से मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाता है. वहीं घटना की जानकारी होने पर सीएस डॉ नंदकिशोर सिंह ने नाराजगी जतायी. इमरजेंसी वार्ड का जायजा लिया और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से घटना की पूरी जानकारी ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!