गोपालगंज

गोपालगंज: नाव हादसा में हुए मौत के बाद पोस्टमार्टम में देरी पर भड़के डीएम, लगाई फटकार

गोपालगंज के जादोपुर में हुए नाव हादसे में कई घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक 7 लोगो का शव नदी से बाहर नहीं निकाला जा सका है। वही एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। नदी से लापता सभी लोगो की तलाश के लिए दो मोटर बोट को लगाया गया है। वही नदी में डूब रहे 5 लोगो को बाहर निकाला गया है। जिसमे से एक महिला की निकालने के दौरान मौत हो गयी है।

जिला प्रशासन के द्वारा मृत महिला का शव सदर अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया था। लेकिन वहां सदर अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से कई घंटे बाद भी शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। जिसको लेकर डीएम ने सदर अस्पताल प्रबंधक को जमकर फटकार लगायी। जबकि डीएम ने सदर अस्पताल परिसर में खड़ी निजी एम्बुलेंस को लेकर भी कड़ी आपत्तिदर्ज करायी है।

डीएम अरशद अजीज ने कहा की यादोपुर के मेह्नदिया गाँव में भीषण नाव हादसा हुआ है। जिसमे चार लोग बाहर निकल गए। लेकिन एक महिला की मौत हो गयीम जबकि 7 लोग अभी भी लापता है। नाव छोटी थी जिसपर 12 लोग सवार थे। सरकार के प्रावधान के तहत मृतक के परिजनों को 4 – 4 लाख रूपये का मुआवजा दिया जायेगा। इसके साथ ही डीएम ने नाव हादसे को लेकर जाँच के आदेश दे दिए है। डीएम ने कहा की नदी में पानी बहुत कम था। उसमे लोग पैद्लकर भी नदी पार कर रहे थे। लेकिन एक जगह पर नदी ज्यादा गहरी थी। जहा यह हादसा हुआ है। इस हादसे में लापता लोगो में अधिकतर बच्चियां और महिलाये शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!