गोपालगंज

गोपालगंज शहर के हजियापुर में छात्राओं के साथ छेड़खानी, विरोध पर मनचलों ने परिजनों को पीटा

गोपालगंज शहर के हजियापुर में सोमवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी फ़ैल गयी जब कोचिंग जा रही छात्राओं के साथ कुछ मनचले छेड़खानी करने लगे और जब परिजनों ने इस छेड़खानी का विरोध किया तो मनचले युवको ने परिजनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना के बाद पीड़ित छात्राएं दहशत में हैं। पीड़ित छात्राएं मांझा के धामापाकड़ गांव है। पुलिस ने मामले में छात्राओं के परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजनों ने आरोप लगाया कि सुबह में हजियापुर के एक निजी कोचिंग संस्थान छात्राएं पढ़ने के लिए गयी थीं. इसी दौरान गांव के ही कुछ मनचले युवकों ने छेड़खानी किया, जिसका विरोध करने पर छात्राओं के साथ गाली-गलौज की गयी। छात्राएं जब घर पहुंची तब उन्होंने इसकी शिकायत अपने परिजनों से किया. परिजन छेड़खानी करनेवाले युवकों के पास पहुंचे तो उनके साथ लाठी-डंडों मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में घायलों का बयान दर्ज कर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं छात्राओं ने कहा कि आये दिन उनके साथ इस तरह की छेड़खानी की घटना होती रही है। आज जब उन्होंने इस छेड़खानी का विरोध किया गया तो उनके साथ मारपीट की गयी। छात्राओं ने दहशत के कारण कोचिंग छोड़ने की मजबूरी बतायी।

आप को बता दे की शहर में छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना कोई नई नहीं है। इससे पूर्व बाईट 3 अगस्त को मांझा के जगरनाथा गांव की छात्रा के साथ शहर के काली स्थान रोड में छेड़खानी हुई थी। छेड़खानी के मामले में महिला थाने में परिजनों ने अगले दिन शिकायत दर्ज करने की कोशिश भी की थी लेकिन पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं की, जिससे आहत होकर 5 अगस्त को छात्रा ने घर में खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद इस मामले में तत्कालीन एसपी निताशा गुड़िया ने महिला थानाध्यक्ष को निलंबित भी कर दिया था।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!