गोपालगंज

गोपालगंज के मीरगंज में स्कूल पढने जाने के दौरान 12 वर्षीय मासूम छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब

गोपालगंज में स्कूल पढने जाने के दौरान 12 वर्षीय मासूम छात्रा जहा रहस्यमय ढंग से गायब हो गयी. वही उसकी बरामदगी के लिए पीड़ित माँ आज दर दर ठोकरे खाने को मजबूर है. मासूम छात्रा की माँ के मुताबिक उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है और उसकी बरामदगी के लिए वह थानेदार से लेकर एसपी के कार्यालय का चक्कर काट रही है.  13 वर्षीय अपहृत छात्रा का नाम सोनी कुमारी है. वह मीरगंज के पचफेडा निवासी विजय गोंड की बेटी है. वह मिडिल स्कूल पचफेडा में 8 क्लास की छात्रा है.

अपहृत छात्रा की माँ गीता कुमारी के मुताबिक उनकी बेटी बीते 28 जनवरी को पचफेडा मिडिल स्कूल में पढने गयी थी. सुबह 09 बजे घर से निकलने के बाद से आजतक सोनी कुमारी अपने घर वापस नहीं लौटी. पीडिता की माँ ने अपने गाँव के ही चार युवको पर शादी की नियत से अपहरण करने का आरोप भी लगाया. लेकिन पुलिस आरोपी युवको के घर की तलाशी भी ली. लेकिन कोई बरामदगी नहीं हुई.  पीडिता की माँ के मुताबिक उन्होंने मीरगंज थाना से लेकर एसपी तक कई बार गुहार लगायी. लेकिन उनकी बेटी की बरामदगी के लिए अबतक कोई कारगर कदम नहीं उठाया गया. पीडिता की माँ गीता कुमारी ने बताया की एसपी ने मीरगंज थाना को उनकी बेटी की बरामदगी के लिए निर्देश दिए है,. एसपी ने जल्द ही बेटी को बरामदगी का आश्वासन दिया है.

बहरहाल अपहरण के घटना के एक सप्ताह से ज्यादा वक़्त बीत गया है. लेकिन बेटी की माँ अपनी अपहृत बेटी की सकुशल बरामदगी को लेकर जगह जगह गुहार लगा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!